अनंत -Radhika Pre Wedding:- Jahnvi Kapoor ने Rihaana को अपने “Zingaat” गाने पर नचवा कर उसको उसकी औकात दिखादि।

अनंत -Radhika Pre Wedding :- जाह्नवी कपूर ने एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमे वो rihaana pop star के साथ बेहद खूबसूरती से डांस करते हुए नज़र आ रही हैं अनंत और Radhika की pre wedding में और बेहद पसंद आ रही हैं रिहाना जाह्नवी को।

reliance industry के CEO जिनके बेटे सबसे छोटे वाले अनंत अम्बानी के सांग राधिका मर्चेंट की प्रे वेडिंग फंक्शन किया जा रहा हैं। वीरेन मर्चेंट जो की डायमंड मार्किट के किंग हैं उनकी बेटी राधिका मर्चेंट हैं जिनकी शादी 12 जुलाई को अनंत अम्बानी के साथ होने जा रही हैं।

अनंत -Radhika Pre Wedding

बस उनकी प्रे वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से लेके ३ मार्च तक शुरू हो चुकी हैं, 1 मार्च को कॉकटेल नाईट का फंक्शन रखा गया हैं जिसमे कही बड़ी पॉप स्टार सिंगर rihaana ने अपनी शानदार परफॉरमेंस दी हैं। उन्होंने 1 मार्च की नाईट को बॉलीवुड के कही बड़े सितारों के सामने स्टेज पर मनो आग ही लगा दी हैं और इन्ही में से जाह्नवी कपूर के साथ उन्होंने जमकर Twerk वाला डांस भी किया हैं। जिसको जाह्नवी ने शेयर किया हैं, वीडियो के माध्यम से जोकि काफी वायरल भी हो रहा हैं।

srideevi की बेटी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने रिहाना के साथ डांस करते हुए एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर डाला हैं, जोकि काफी तेज़ी से आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा हैं।

जामनगर में अनंत और राधिका के प्रे वेडिंग फंक्शन में रिहाना को बुलाया गया था, झा पर उन्होंने स्टेज पर बॉलीवुड के सभी दिगज सितारों के सामने नाईट में स्टेज पर आग लगा दी हो और वही पर जाह्नवी कपूर के साथ रिहाना डांस करते हुए भी नज़र आ रही हैं झा पर दोनों ने ही हॉट कपड़ो में डांस भी किया हैं, जिसमे जाह्नवी कपूर उन्हें अपने गाने “zingaat” पर नचवाते हुए नज़र आ रही हैं और दोनों काफी ख़ुशी से नाचते हुए नज़र आ रही हैं और मस्ती से नाच भी रही हैं।


जाह्नवी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अपने कैप्शन में ये लिखा हैं “यह महिला एक देवी है. इसे बंद करो अलविदा ” उन्होंने अपनी बातो को रिहाना को बोलने के लिए ये बात लिखी थी, नाईट में रिहाना के साथ डांस करने के बाद जाह्नवी कपूर ने सुबह शानिवार को वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और वीडियो बोहोत तीजी से वायरल होती चली जा रही हैं जिसमे उन्हें 899,846 likes, 12.4 मिलियन व्यूज, 3854 कमैंट्स भी आ चुके हैं।

आपको बता दे, अनंत -Radhika Pre Wedding में रिहाना को एक डांस और सांग परफॉरमेंस पर invited किया गया था जिसमे वो अपने बेहतरीन गाने को लेकर इंडिया पोची थी, उनका आधे से भी ज़्यादा का खर्च उनके परफॉरमेंस पर अम्बानी परिवार ने इन्वेस्ट किया था, लेकिन ये पहेली बार नहीं हुआ हैं.

मुकेश अम्बानी ने अपने बड़े बेटे आकाश अम्बानी की भी शादी में maroon 5 को भी परफॉरमेंस करने के लिए बुलाया था जिसमे अम्बानियों ने भी काफी भरी रकम भी दी थी। इस बार फिर रिहाना को बुलाया गया हैं अनंत अम्बानी की प्रे वेडिंग में, सूत्रों के मुताबिक रिहाना को 70 करोड़ की फीस दी गयी हैं जोकि एक आम इंसान के लिए बोहोत बड़ा अमाउंट मन जाता हैं।

Hello, my name is Swayam Navlani, I am a news content writer, student, my experience is in content writing, last 6 months, I write news for my website taazhakabaronline.com or along with that news I also know how to optimize in a good way. Whatever related news I update on my website, I write about them or read the Logo USS article so that people can know about the latest news from the article. In my latest news online, you will get to see news like business, technology, sports, entertainment etc.

Sharing Is Caring:

Leave a comment